तनुश्री दत्ता की वजह से अजय देवगन संग ख़राब हुए इशिता दत्ता के रिश्ते?

तनुश्री दत्ता की वजह से अजय देवगन संग ख़राब हुए इशिता दत्ता के रिश्ते?

तनुश्री संग विवाद के बाद अजय देवगन संग इशिता और वत्सल के रिश्ते खराब हो गए हैं? इसका जवाब एक इंटरव्यू  में इशिता दत्ता ने दिया. आइए जानते हैं इशिता ने क्या कुछ कहा…

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लेने पर अजय देवगन पर निशाना साधा हजी. यहां तक कि एक्टर को तनुश्री दत्ता ने पाखंडी तक करार दे दिया. तनुश्री दत्ता के अजय देवगन पर भड़कने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. बाद में रंगोली चंदेल और विनता नंदा ने भी अजय देवगन को आड़े हाथ लिया. अजय और तनुश्री दत्ता का तो पता नहीं, लेकिन तनुश्री की बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ के सिंघम स्टार संग काफी अच्छे संबंध हैं.

तो क्या तनुश्री संग विवाद के बाद अजय देवगन संग इशिता और वत्सल के रिश्ते खराब हो गए हैं? इसका जवाब एक इंटरव्यू  में इशिता दत्ता ने दिया. एक्ट्रेस ने कहा- ”नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेरा अजय सर के साथ अलग ही रिश्ता है. इसका इससे कोई मतलब नहीं है कि मेरी बहन इस मुद्दे पर क्या सोचती है. मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन मुझसे नाराज या गुस्सा होंगे.”

इशिता ने कहा- ”वत्सल और मेरी उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. अजय सर फिल्म दे दे प्यार दे के प्रोड्यूसर नहीं हैं. इसलिए वे पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं होते. ये पूरी टीम का फैसला होता है.”

बता दें कि पिछले साल अजय देवगन ने इशिता और वत्सल की शादी अटेंड की थी. इशिता अजय देवगन की मूवी दृश्यम में काम कर चुकी हैं.

बहन तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए इशिता ने कहा- ”मुझे पता है कि इस विवाद ने मुझे अनिश्चित स्थिति में डाल दिया है. लेकिन जो सही है वह सही है. मेरी बहन सच्चाई को सपोर्ट कर रही है. मेरी बहन पूरी तरह सही है. उन्हें कुछ खोना या पाना नहीं है. वे इस इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है. ऐसा स्टैंड लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है. मैं विवादों से दूर रहना पसंद करती हूं. लेकिन तनुश्री साहसी और बेबाक हैं.”

इशिता दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगी. मूवी में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में हैं. इसे 3 मई को रिलीज किया जाएगा.

आगे पढ़ें:

रंजन गोगोई के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को प्रकाशित अथवा प्रसारित पर रोक नहीं - दिल्ली हाईकोर्ट
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकतें,फिर से सीजफायर का किया उल्लंघन
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे संविधान को ध्वस्त करने वाली घटना बताते हुए सवाल किया हैं ...
श्रीलंका में हुए ISIS के आतंकी हमले को देखते हुए भारतीय जांच एजेंसियां काफी चौकन्नी हैं
सेक्स के दौरान इस जगह पर मार खाने से बढ़ती है उत्तेजना
कैसे हुई कुंती की मृत्यु, जानिए 12 रहस्य चौंकाने वाले
महागठबंधन के बाद अब RJD में उठापटक, तेजप्रताप यादव ने दिए 2 उम्मीदवारों के नाम
इशांत शर्मा का बड़ा खुलासा, बताई वन-डे टीम से बाहर होने की वजह
error: Protected by McAfee Secure