भट्ठी पर खाना बनाते समय पास रखे सिलेंडरों में आग लगने से हुआ हादसा पड़ोस की दो महिलाएं भी गंभीर रूप से झुलसीं

भट्ठी पर खाना बनाते समय पास रखे सिलेंडरों में आग लगने से हुआ हादसा पड़ोस की दो महिलाएं भी गंभीर रूप से झुलसीं

घर पर बहू के आने की खुशियां थीं। महिलाएं बरात से लौट रहे रिश्तेदारों के लिए खाना बना रही थीं। तभी पास रखे सिलेंडरों में आग लग गई। आग से दो सिलेंडर फट गए और छप्पर में आग लग गई। छप्पर गिरते ही खाना बना रहीं महिलाएं दब गई, जिसमें दूल्हे की मां व ममेरी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोहल्ले की दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं। उन्हें सैफई रेफर किया गया है।

एरवाकटरा क्षेत्र के गांव चिकटा निवासी श्यामसुंदर शर्मा के बड़े बेटे महेश शर्मा की बरात गुरुवार का कानपुर देहात के रूरा गई थी। घर पर दो बड़े व चार छोटे सिलेंडर रखे थे। शुक्रवार सुबह बहू को लेकर बरात लौटनी थी। बरातियों के लिए घर और मोहल्ले की महिलाएं भट्ठी में खाना बना रही थी। वहीं पास में ही सिलेंडर रखे थे। तभी भट्ठी  से निकली चिंगारी दूसरे सिलेंडर पर जा गिरी। बस फिर क्या था आग पकड़ते ही दो छोटे सिलेंडर फट गए और वे घर पर रखे छप्पर से जा टकराए। इससे छप्पर में आग लग गई और देखते ही देखते छप्पर नीचे आ गिरा। कुछ महिलाएं बचकर भाग निकलीं लेकिन दूल्हे की मां राजबेटी (49) और ममेरी बहन राजरानी (41) निवासी एरवाकटरा छप्पर से नहीं निकल पाई और उनकी मौके पर ही जलकर मौत हो गई।


मोहल्ले वालों ने किसी तरह पड़ोस की रहने वाली सीता देवी पत्नी संगीत कुमार व मिथलेश कुमारी पत्नी राकेश को गंभीर हालत में निकाल कर सीएचसी पहुंचाया, जहां उसे उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया। बरात जब गांव आई तो कोहराम मचा हुआ था। दूल्हा गाड़ी से उतरा और मां की मौत देख दहाड़ें मारकर रोने लगा। वहीं कार में बैठी दुल्हन भी हादसा देख स्तब्ध थी। देखते ही देखते खुशी वाले घर में मातम पसर गया। 

आगे पढ़ें:

चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को ट्रेंड करने में जुटी बीजेपी
एंड्रॉइड पाई अपडेट Galaxy J8 में दिया जा रहा है। इस अपडेट में अप्रैल सिक्योरिटी पैच उपलब्ध करा दिया ...
शुक्रवार की रात जरूर लें माता लक्ष्मी के 18 पुत्रों के नाम, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते
शी चिनफिंग ने शुक्रवार को कहा कि चीन की ‘बेल्ट एंड रोड’ परियोजनाएं पारदर्शी एवं आर्थिक रूप से स्थायी...
गांगुली और सचिन के बाद लक्ष्मण ने भी दिया COA को करारा जवाब...
जाह्नवी कपूर को मिला दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड...
सात महीने के शिखर पर रुपया, सेंसेक्स में 300 अंकों की तेजी
लोकसभा चुनाव-2019 के तहत उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद उदित राज को लगा बड़ा झटका
error: Protected by McAfee Secure